Skip to main content

संकेतक 314 विदेशी मुद्रा


मैंने एक अद्भुत संकेतक पाया है जो कभी 90 सटीकता के साथ नहीं चुकाता और EURUSD के 99.99 शुद्धता के लिए संकेतक केवल 2 तीर से लाल के लिए कॉल करता है PUT और ब्लू कॉल के लिए कॉल करें तीर के लिए प्रतीक्षा करें और अगले कैलेंडर के साथ व्यापार को ले जाएं, अगले सूचक नहीं किसी भी समय सीमा के साथ, लेकिन जब से तीर 1 से 3 मिनट के बाद मोमबत्ती खोलने के बाद दिखाई देता है, तो मैं कीमत खींचने की प्रतीक्षा करता हूं, तब मैं अपना व्यापार लेता हूं। अगर तीर 5 या 6 मिनट के बाद दिखाई देती है तो मैं व्यापार नहीं लेता। क्योंकि यह इंडी 90 आईटीएम देता है इसलिए हमें कोई भी फिल्टर जोड़ने की आवश्यकता नहीं है। गैर-रिप्रेटिंग इंडी विशेष रूप से अमरीकी डालर के साथ बहुत ही सटीक है, इसके लिए कोई अलार्म नहीं है, इसलिए आपको तीर के लिए इंतज़ार कर सभी टीएम इंतज़ार करना होगा। कभी-कभी तीर बहुत देर तक आती है कृपया लोगों को मत पूछिए, यदि मुझे यह कहा गया है क्योंकि यह कहा गया है कि इस इंडी को कभी नहीं बदला मुझे उम्मीद है कि कोई इस आश्चर्यजनक इंडी इंडेक्टर्स फ्री अलर्ट को चेतावनी जोड़ सकता है। स्नेन्नी जून 2008 में शामिल हो गया स्थिति: जूनियर सदस्य 7 पद फाब ड्राइंग प्रश्न के संबंध में मैं जवाब देता हूं, मैं कुछ चीजें कहना चाहूंगा मुझे नहीं पता है कि यह वह जगह है जहां स्कानी आ रहा है या नहीं, लेकिन मैंने प्रशिक्षण, किताबों और पाठ्यक्रमों के लिए हजारों डॉलर का भुगतान किया है। मुझे एक विशेष रूप से होनहार प्रणाली याद आती है जिसमें फाइब्स शामिल हैं (मैं इसे नाम से नहीं बताएगा) कि मैंने कई हजार डॉलर का भुगतान किया है। इस प्रणाली में एक चैट रूम शामिल था चैट रूम में आप एक विशेष व्यक्ति को देख सकते हैं जो कहेंगे जब कीमत हिट हो जाती है 1.3620 आईएम 10 पिप्स के लिए आधे और 20 पिक्स्स पर आराम के लिए जा रही है। मैंने उन्हें देखा कि उन कॉलों को समय और समय फिर मारा। मेरे रिकॉर्ड के अनुसार वह उन कॉलों को करीब 75 बार मारता था। जब पूछा जाए तो वह 80-85 समय का दावा करता था। ये पहले से कॉल थे मुझे पता चला कि भले ही सिस्टम मुझे समझाया गया था, और यद्यपि यह आदमी अग्रिम कॉल कर रहा था, तब भी मैं ट्रेडों से लगातार लाभ नहीं पा रहा था। वह लेकिन मैं wouldnt। नीचे की रेखा जैसा मैंने समझा था, यह है कि मैंने संकेत पर विश्वास नहीं किया। मुझे क्यों चाहिए क्योंकि किसी ने ऐसा कहा है, इसलिए मैं संकेत के पीछे के कारण को समझ नहीं पाया। इससे मुझे संकोच किया। मैं सभी संकेतों को नहीं लेता, केवल कुछ यह प्रभावित प्रदर्शन अंत में यह सब पैसे व्यावहारिक रूप से व्यर्थ था (यह वास्तव में नहीं था क्योंकि मुझे बहुत कुछ नहीं पता था) इसे उबलते हुए, अब जो मैं जानता हूं, मुझे बहुत अधिक स्क्रीन घंटों का खर्च आता है। यह स्वार्थी नहीं होने के बारे में, अच्छे इरादों के साथ अच्छे लोगों के लिए इसे बाहर फेंकने के बारे में मुझे यकीन है, लेकिन कभी कम नहीं, जो लोग संकेत पर भरोसा नहीं करेंगे, क्योंकि उन्होंने इसके पीछे तर्क या निश्चितता नहीं समझा है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका, मूल्य के अध्ययन के माध्यम से अपने दम पर है यदि आप कभी अपने आप को कुछ समझते हैं, तो वह ऐसा होने जा रहा है जिसमें आपको इस व्यवसाय में आजादी की आजादी देने का सबसे अच्छा मौका है। किसी और चीज और आप ऐसे किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा करना चाहते हैं, जो स्कन्नी की तरह है जो उन लोगों के विचारों और व्यापार प्रणाली के निष्पादन के अधीन है जो उसके पीछे आते हैं। यदि आप इसे स्वयं के लिए समझ गए हैं, तो पहली बार संकेत क्या नुकसान का उत्पादन होता है क्या आप सिग्नल पर भरोसा करना जारी रखेंगे या आप इसे छोड़ देंगे और आगे की धागा पर चले जाएंगे यदि आप इसे खुद समझ सकते हैं एमडी amp T365 मुझे पता है कि तुम लोग नहीं amateurs Im किसी भी newbies के लाभ के लिए यह सब कह रही है अब फाइब के लिए मैं कहूंगा कि आपका प्रश्न और जवाब सही एमडी थे दोबारा, जिस तरह से मैं स्काइन्स पोस्ट की व्याख्या करता हूं मैं जोड़ूंगा कि आपका जवाब फ़िब के चलने चक्र की शुरुआत है (बस एक बेहतर एक की कमी के लिए उस शब्द को बनाया) मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हर कोई जानता है कि जो कुछ मैं कहता हूं वह मुझे कुछ सीखना है जो मैंने सीखा है यदि यह बेहद सरासर हो या बिना किसी असंतुलन के रास्ते में आता है, तो कृपया क्षमा करें मेरा इरादा विपरीत है यह जानकर कि मैं बहुत सोच रहा हूं, मैंने सोचा कि यह बेहतर हो सकता है अगर मैंने उसे साफ कर दिया जुलाई 2009 में शामिल: स्थिति: 1,544 पदों एमआई के साथ एमएम मैंने देखा क्या Thomknight पर हो रही थी और मैं इसके साथ भाग गया और लड़का यह भुगतान किया है। मुझे लगता है कि व्यापारी ने कुछ अच्छे अंक भी बनाये हैं मुझे इस धागे से घबराया गया है जब से मैं इसे पढ़ता हूं और वह 100 के बारे में पूरी तरह से सही है, कोशिश और प्राप्त करने के लिए बोझ है I कुछ महीने मैं 100 का व्यापार करता हूं, लेकिन तब जब व्यापार एक हारे हुए हो जाता है तो मुझे यकीन है कि ऐसा एक हाँ हाँ 100 बहुत ज्यादा तनाव है। । आप कहाँ से छिपा रहे थे, मैं जवाब देने से पहले फाइब ड्राइंग प्रश्न के संबंध में, मैं कुछ चीजों को कहना चाहता हूं। मुझे नहीं पता है कि यह वह जगह है जहां स्कानी आ रहा है या नहीं, लेकिन मैंने प्रशिक्षण, किताबों और पाठ्यक्रमों के लिए हजारों डॉलर का भुगतान किया है। मुझे एक विशेष रूप से होनहार प्रणाली याद आती है जिसमें फाइब्स शामिल हैं (मैं इसे नाम से नहीं बताएगा) कि मैंने कई हजार डॉलर का भुगतान किया है। इस प्रणाली में एक चैट रूम शामिल था चैट रूम में आप एक विशेष व्यक्ति को देख सकते हैं जो कहेंगे जब कीमत हिट हो जाती है 1.3620 आईएम 10 पिप्स के लिए आधे और 20 पिक्स्स पर आराम के लिए जा रही है। अच्छा बातचीत, दूसरों ने इसी तरह कहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छी प्रणाली आपके लिए है इसके कुछ विचारों को हालांकि अच्छा लगता है। शुभ रात्रि अब कहना चाहिए सुन के अच्छा लगा। स्कूनी के साथ मेरी सबसे बड़ी शिकायत यह है कि मैं कुछ महीनों के लिए अपनी साइट का सदस्य हूं और कई व्यापारियों ने मुझे पीएम भेजकर मुझसे पूछा कि क्या मैं 100 पर कारोबार कर रहा हूं या 100 में व्यापार करने में कितना समय लेता हूं। मैं उड़ा रहा था दूर तथ्य यह है कि लोगों को गहरा विश्वास है कि 100 व्यापार संभव है। कुछ कॉलेज के बच्चों ने सिर्फ 100 मासिक शुल्क परिमार्जन करने की कोशिश की, कुछ तंग बजट पर थे और कोई जवाब नहीं मिला। वैसे भी, मुद्दा यह है, मैं स्काइपे के माध्यम से स्काइन के लिए लाइव कॉल कर रहा था। रियल टाइम। दिन और दिन बाहर SampP पर। मैं आपके साथ तर्क (या किसी और के लिए) में नहीं जाना चाहता, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप अपने पीछे स्कानी मामला डाल सकें और व्यापार पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकें। यह कह रही है क्योंकि मुझे विश्वास है कि आपके पास बहुत संभावनाएं हैं और यदि आप खुले हैं अपने कुछ ज्ञान को साझा करें जो कि इस धागा पर किसी के लिए स्वयं के अलावा अधिक फायदेमंद होगा यह आपको एक ऐसे व्यक्ति से अलग करेगा जो 100 रिकॉर्ड वाले ब्लैक, ब्लै, ब्लैक के साथ घोटाले चलाएगा। और कोई व्यक्ति जो जानता है कि वास्तव में क्या व्यापार है व्यक्तिगत तौर पर मुझे मूल्य कार्रवाई के बारे में आपको कुछ भी कहना चाहिए। मैं आपका पहला प्रशंसक बनूंगा, मैं फिब को 61.8 की पहली फिट करने के लिए देखता हूं। उस मामले में हां, यह पहले से ही लक्ष्य को मारता था, लेकिन इससे पहले कि वे आग लगने से पहले उन्हें मिलते हैं। थॉम ने कहा और धीरज रखने के लिए आपको उपकरण की जरूरत है। सेटअप को लागू न करें हम मूल रूप से एक ब्रेकआउट व्यापार को तैयार कर रहे हैं, अगर ब्रेकआउट में फाइब लाइनों में बेहतर बाधाएं हैं इस सामान को कोडिंग, हम्म्, शुभकामनाएँ। मुझे लगता है कि यह व्यापार शैली बहुत ही मैनुअल है क्योंकि थीम पर कई भिन्नताएं हैं I आपको किरिमानो के साथ बातचीत करनी चाहिए, अगर वह गलत नहीं है तो वह एक प्रोग्रामर है, वह अपने विकास के कुछ विचारों को मिला। एमडी, Ive ने आपकी पोस्ट का आनंद लिया, लेकिन अभी तक आपको लाइन पर पैसा मिला है

Comments

Popular posts from this blog

Strumenti - analisi - टेक्निका - विदेशी मुद्रा

DailyFX प्लस Analizzatore tecnico आईएल MIGLIOR AMICO डि संयुक्त राष्ट्र व्यापारी एक ऑपरेटर के साथ काम करने के लिए एक व्यापारी के साथ काम करने के लिए आता है, तो हम काम पर आने के लिए भुगतान किया जा सकता है और हम आपको सूचित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है tecnico डेलीफिक्स टेंटा डिपार्टमेंट के लिए प्रतिलिपि खोज एसईओ के लिए सबसे अधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी का हिस्सा बनने की संभावना है। सी अरविणानो एक वेद्रे ले टेबेल कॉन ग्लि इंडिकेट्री सी यू यूजिजानो। अगर मैं इस बारे में सोचता हूं कि मैं आपकी मदद कर सकता हूं तो मुझे यह पता लगाना होगा कि हम व्यापार के बारे में सोच रहे हैं। लैनिलजज़रटर टेकेनिको प्रीविएड: ट्रेडिशनल डेज़िनेशन की ट्रेडिंग और ऑपरेटर कंपनी प्रोफेशनल गार्ड्ड और लोर ग्रेफ़ी और ग्लि इंडिकेट्रीक यूज यूजिजेंस फ्रॉरेस्ट रेजिस्पेल्स एण्ड लाइवेल्ली डिटेस्टेन्ज़ा चेन्सन अग्रिम रूप से एक कैंडल के लिए इस्तेमाल किया जाता है और आने वाले लोगों के साथ काम नहीं किया जा सकता है अल ट्यूओ फिएनको मा scommettiamo che puoi trovare buon sostituto एनालिसिस टेक्चिना एवन्जाता ला कोसा इग्लिएअरे

मुख्य विदेशी मुद्रा मोटर

Perhatian। बरमैन फॉरेक्स दपत मेनयेबैकन केहिलंगन सेगाला इन्वेस्टमेंटि एन्डा एटू दापत मेम्बूट एन्डा मेन्जदी कया दापटकन ट्यूटोरियल फोरम बगैमैन माहिर बेरमैन फॉरेन डीलम 7 हरी अपाखा अंदा मेरुक्कान सलु सातु ओरंग दी बावा इ इन इंन्जिन मेडेपेटक आय दरी ऑनलाइन इनगिन मेंकोबा बेलाजर बिस्नीस ऑनलाइन सोरंग कैरिएवान यांग इनगिन मेडेपेटक पेन्गसिलान तम्बाहन इनगिन मेमिलिकी वकटू यांग लुआंग मेमिलिकी सेबुह दाना नामुन टीदक ताहू मा-डायवेटास्कीय कमान सूडा बेरमैन फॉरेक्स नमुन हसिल न्या सेलुला कालह। इंटरनेट विपणन यांग Galau Seorang ताहुक और ओह बहू सेटिएप यांग यांग मसूकु के बृहस्पति फॉरेन एक्सचेंज 90 साल से अधिक के रूप में शुरू हो गए हैं, या तो यहां तक ​​कि मौके पर ही मसूखन के दाम जमा हो सकता है। पिछले 10 महीनों में विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है और विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। मोबाइल फोन से जुड़ा हुआ विदेशी मुद्रा बाजार, मोबाइल, मोटर, जालान 8211 जलन केलुआर नेगेरी एट पौंड मेबाइयाई हिड्ड मेकाका नमुना, एडा पुला व्यापारी यांग केहिलांग मो

संकेतक विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग रणनीतियां

हमारे पास सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा स्केलिंग सिस्टम है जो मुद्रा बाजार से सही मायने में लाभ के लिए सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा स्केलिंग संकेतकों की रणनीति का उपयोग करता है। शीर्ष अधिकार मेनू Bootcamp मेनू चरण 1 1.1 विदेशी मुद्रा आर्मी के बारे में 1.2 क्यों scalping 1.3 नियम स्टेज 2 2.1 TFA स्निपर 2.2 क्या है TFA स्निपर समझाया 2.3 टीएफए स्थापना वीडियो स्टेज 3 3.1 टीएफए Enforcer 3.2 टीएफए Enforcer क्या समझाया 3.3 TFA व्यापार प्रबंधक स्टेज 4 4.1 विदेशी मुद्रा व्यापार योजना 4.2 टीएफए व्यवसाय योजना स्टेज 5 5.1 ट्रेडिंग मनोविज्ञान 5.2 इस पुस्तक की अवस्था पढ़ें 6.1 महत्वपूर्ण मूल बातें 6.2 मूलभूत रणनीति 8211 ईज़ी व्यापार 6.3 मूलभूत रणनीति 8211 एफएफ व्यापार 6.4 इंटरमीडिएट रणनीति 8211 डीज़ व्यापार 6.5 इंटरमीडिएट रणनीति 8211 टीटी ट्रेड 6.6 उन्नत रणनीति 8211 जेटी व्यापार 6.7 उन्नत रणनीति 8211 पीटी व्यापार Bootcamp परीक्षा मुख्य नेविगेशन गृह 62 विदेशी मुद्रा स्लैपिंग रणनीति सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा स्लैपिंग रणनीतियां - निश्चित गाइड अंत में, एक पेशेवर व्यापारी द्वारा लिखित विदेशी मुद्रा बाजार को स्केलि